सोते वक्त अधेड़ की गोली मारकर हत्या

By - Oct 12, 2018 08:34 AM
सोते वक्त अधेड़ की गोली मारकर हत्या

बरेली। सिरौली में देर रात अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के दौरान पूरा परिवार गहरी नींद में सोता रह गया। वह गोली की आवाज भी नहीं सुन सके। न ही किसी को रात में कोई आहट हुई। सुबह जागने पर घरवालों को वह मृत हालत में मिले। सूचना पर एसएसपी मुनिराज जी., एसपी देहात, सीओ आंवला, इंस्पेक्टर, फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंच गए। सिरौली थाना क्षेत्र के केसरपुर गांव के रहने वाले रामदेव शर्मा बुधवार की रात घर के अंदर सो रहे थे।

रात करीब तीन बजे घर में घुसे हत्यारों ने अधेड़ के सीने में गोली मार दी। घटना के समय पूरा परिवार गहरी नींद में सोता रह गया। घरवालों ने पुलिस को बताया कि गांव में देवी जागरण हो रहा था। उसकी आवाज की वजह से कोई भी गोली की आवाज नहीं सुन सका। सुबह सात बजे घरवाले जागे तो घटना का पता चला। सिरौली पुलिस को सूचना दे दी गई है। इंस्पेक्टर राम अवतार सिंह मौके पर पहुंच गये। उसके बाद एसएसपी मुनिराज जी., एसपी देहात सतीश कुमार घटना स्थल पर पहुंच गए।

अधिकारियों ने मृतक के परिजनों से पूछताछ की लेकिन परिजनों ने किसी से भी रंजिश होने से साफ इनकार कर दिया। फोरेंसिक टीम ने पैरों के निशान के सैंपल लिये हैं। अभी तक पुलिस को कोई ठोस सुबूत हाथ नहीं लगा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रामदेव की हत्या की कहानी किसी के भी गले नहीं उतर रही है। घर वालों को कहना है कि रामदेव घर केबरामदे में सोया हुआ था। इसी बीच करीब तीन बजे किसी ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। लेकिन किसी ने भी गोली चलने की आवाज नहीं सुनी, किसी केआने जाने की आहट से भी कोई नहीं उठा, जबकी रामदेव के घर में दाखिल होना थोड़ा मुश्किल है, हत्या किसने की और क्यों की यह भी अब तक सिर्फ एक राज ही है। इसी वहज से पुलिस को शक है कि रामदेव की हत्या में किसी घर वाले का हाथ हो सकता है। पुलिस को जांच में पता चला है कि रामदेव केपास कुल ८० बीघा जमीन थी। जिसमें से उसने थोड़ी-थोड़ी कर ६७ बीघा जमीन को बेच दिया था। जिसमें से एक भी पैसा उसने कभी अपने घर वालों को नहीं दिया। जिस कारण उसका पूरा परिवार उससे काफी परेशान रहता था।

इसके साथ रामदेव ने कुछ जमीन पर लोन भी ले रखा था। पुलिस का यहा भी पता चला है कि रामदेव बाकी की बची हुई १३ बीघा जमीन को बेचने की फिराख था। पुलिस को शक है कि हो सकता है कि बची हुई जमीन को बचाने केलिए ही उसकी किसी करीबी ने हत्या तो नहीं कर दी। अधेड़ की गोली मारकर हत्या हुई है। घर वाले कुछ भी बोलने से इंकार कर रहे हैं। घटना की जांच पड़ताल कराई जा रही है। जल्द ही घटना का खुलाया किया जाएगा। मौके पर कुछ हलात ऐसे है कि शक हो रहा है कि घटना में जरूर कोई करीबी शामिल है।