विंडीज के 3 क्रिकेटरों का नहीं लगा वीजा...

By - Oct 08, 2018 09:53 AM
विंडीज के 3 क्रिकेटरों का नहीं लगा वीजा...

भारत और विडींज के बीच टेस्ट सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज खेली जाएगी। इस वनडे क्रिकेट सीरीज से पहले कैरिबियाई टीम को एक और बड़ा झटका लगने के आसार हैं, जो जाहिर तौर पर टीम इंडिया के गेंदबाजों के लिए एक बड़ी राहत साबित हो सकती है। एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक विडींज क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज और आलराउंडर कीरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो, सुनील नरेन के भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं खेलने की संभावना है। भारतीय वीजा हासिल करने के लिए तैयार की गई बोर्ड की 25 खिलाडि़यों की सूची में इनके नाम शामिल नहीं हैं।
इससे पहले विडींज क्रिकेट टीम के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल भारत-विडींज वनडे सीरीज में पहले ही नहीं खेल रहे है। भारत और विडींज के बीच 21 अक्टूबर से वनडे सीरीज खेली जानी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 'ड्वेन ब्रावो के भारत जाने वाली टी-20 टीम में भी चुने जाने की संभावना नहीं दिखती है, क्योंकि विडींज क्रिकेट सीडब्ल्यूआइ ने भारत का वीजा हासिल करने के लिए जिन खिलाडि़यों से संपर्क किया है, उसमें वह शामिल नहीं है। 21 अक्टूबर से शुरू होने वाली सीरीज के लिए संभावित खिलाडि़यों के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी है।
सीडब्ल्यूआइ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जॉनी ग्रेव ने कहा, 'सुपर 50 से पहले वनडे टीम के लिये लंबी सूची चुनने का कारण यही है कि खिलाड़ी 10 अक्टूबर को भारत के लिए रवाना होंगे और 12 अक्टूबर तक पहुंचेंगे। पहले वनडे से पूर्व गुवाहाटी में एक शिविर भी आयोजित होगा।