मार्बल फैक्ट्री के चौकीदार की हथौड़े से पीट कर हत्या

By - Oct 29, 2018 07:47 AM
मार्बल फैक्ट्री के चौकीदार की हथौड़े से पीट कर हत्या

अबोहर: अबोहर-फाजिल्का रोड पर स्थित एक मार्बल की फैक्टरी में शनिवार देर रात अज्ञात लोगों ने एक चौकीदार की अज्ञात कारणों के चलते निर्मम हत्या कर दी। रविवार सुबह घटना का पता चलने पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने शव को मोर्चरी में रखवाते हुए जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार महराज बली (22) पुत्र चेतराम पिछले करीब 5 वर्षों से आंगन चौक के निकट बनी एवन मार्बल फैक्टरी में कार्य कर रहा था।

शनिवार रात्रि को फैक्टरी बंद होने के बाद रोज की भांति बरामदे में सोया हुआ था कि फैक्टरी में घुसे अज्ञात लोगों ने उस पर हथौड़े से प्रहार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी और इसके बाद उक्त लोगों ने फैक्टरी में बने दफ्तर का ताला तोड़कर सामान को बिखेरते हुए गल्ले में रखी नकदी चुराकरफरार हो गए। सुबह जब फैक्टरी मालिक बलकरण सिंह पुत्र हाकम सिंह निवासी डंगरखेड़ा फैक्टरी में पहुंचे तो दोनों गेट बंद थे। उनके द्वारा आवाज लगाने पर जब महराज बली ने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने फैक्टरी की दीवार फांदकर अंदर प्रवेश किया ।

यहां का मंजर देखकर उनके पांव तले जमीन खिसक गई। उन्होंने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी, जिस पर थाना नंबर 1 के प्रभारी परमजीत कुमार, थाना नंबर 2 से चंद्र शेखर तथा थाना सदर प्रभारी अंग्रेज कुमार, सी.आई.ए. स्टाफ प्रभारी सज्जन सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस उच्चाधिकारियों को सूचना दी। आसपास के लोगों से मृतक संबंधी पूछताछ करते हुए शव को पोस्टमार्टम हेतु सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।