शिवपाल ने जताई मुलायम सिंह पर जानलेवा हमले की आशंका

By - Oct 03, 2018 05:46 AM
शिवपाल ने जताई मुलायम सिंह पर जानलेवा हमले की आशंका

इटावाः 'समाजवादी सेक्युलर मोर्चा' के नेता शिवपाल सिंह यादव ने अपने बड़े भाई और सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव पर जानलेवा हमले की आशंका जताई है। उन्होंने कहा कि जब गांधी की हत्या हो सकती है तो नेताजी कहां। कुछ लोग नेताजी को बहकाने में लगे हैं, लेकिन उसके बावजूद उनका आशीर्वाद हमेशा हमारे साथ रहेगा। 
इटावा में एक सभा को संबोधित करते हुए शिवपाल ने कहा कि आज हर तरफ लूट ही लूट मची हुई है। चाहे पुलिस हो या फिर प्रशासनिक अधिकारी सब आम आदमी को लुटने में लगे हुए हैं। पुलिस थानों का तो हाल इतना बुरा है कि जिसकी कोई सीमा नहीं है। अगर शिकायत करने के लिए कोई थाने जाता है तो उसका कोई भी काम बिना पैसे लिए नहीं होता। किसी भी प्रशासनिक अधिकारी के पास अगर कोई पीड़ित मदद के लिए जाता है तो उसको ऐसे भगा दिया जाता है जैसे वह अछूत हो।
उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का अनादर और अन्याय करने वाले पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों का नाम नोट करके रखें समय आने पर उनको सबक सिखाया जाएगा। समाजवादी सेक्युलर मोर्चे का गठन इसलिए किया है ताकि उपेक्षित वंचित और मुख्यधारा से अलग लोगों को सम्मान मिल सके। ऐसे लोग हमारे सेक्युलर मोर्चे से जुड़े उनको हमारे यहां पूरा सम्मान और न्याय मिलेगा।