न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे ऋषि कपूर दिखें दोस्त अनुपम के साथ सैर करते

By - Oct 08, 2018 10:56 AM
न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे ऋषि कपूर दिखें दोस्त अनुपम के साथ सैर करते

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इसमें अनुपम एक्टर ऋषि कपूर के साथ न्यूयॉर्क की गलियों में सैर करते दिख रहे है। उन्होंने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, प्यारे ऋषि कपूर, मैनहट्टन की गलियों में तुम्हारे साथ घूमना और तुम्हारे साथ कुछ वक्त बिताने ता ये अनुभव बेहद खास रहा। तुमसे बात करने में बहुत मजा आता है।

भारत, न्यूयॉर्क और फिल्मों के जादू और सबसे अहम जिंदगी में एक ठहराव की क्या जरूरत है ये समझना बेहद जरूरी है। बहुत अच्छा लगा आपसे मिलकर। वहीं ऋषि कपूर ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर यही वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा, खेर-फ्रीश् या केयर फ्री मेडिसन एवेन्यू में अपने साथी और पुराने दोस्त अनुपम खेर के साथ। बता दें कि अनुपम खेर अपनी आने वाले हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के सिलसिले में न्यूयॉर्क में हैं और ऋषि कपूर अपने इलाज के लिए वहां गए हैं। ऋषि कपूर को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि उन्हें कैंसर हुआ है। लेकिन इसे लेकर उनके बड़े भाई रणधीर कपूर का एक बयान सामने आया है,

जिसमें वो इससे नकारते नजर आ रहे हैं। रणधीर ने ऋषि कपूर की तबीयत को लेकर चल रही तमाम अटकलों पर सफाई देते हुए कहा, ऋषि कपूर की तबीयत अच्छी है। उनके टेस्ट शुरू होने वाले हैं। जब तक के टेस्ट नहीं हो जाते हैं, तब तक हम यकीन से कैसे कह सकते हैं कि आखिर उन्हें क्या हुआ है? ऋषि कपूर ने न्यूयॉर्क जाने से पहले एक ट्वीट कर अपनी सेहत की जानकारी दी थी।

उन्होंने लिखा था, मैं अपने काम से कुछ समय के लिए ब्रेक लेकर अमेरिका इलाज के लिए जा रहा हूं। मैं अपने तमाम शुभचिंतकों से गुजारिश करूंगा कि वो किसी तरह की अटकलें न लगायें। 45 सालों से ज्यादा वक्त तक फिल्मों में काम करते हुए मेरा शरीर कई तरह के उतार-चढ़ावों से गुजरा है। आपके प्यार और शुभेच्छाओं के सहारे मैं जल्द वापस लौटूंगा।