देर रात एक ही गाड़ी में दिखे रणबीर-आलिया, लव बर्ड्स के चेहरे पर दिखी स्माइल

By - Apr 14, 2019 10:07 AM
देर रात एक ही गाड़ी में दिखे रणबीर-आलिया, लव बर्ड्स के चेहरे पर दिखी स्माइल

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। दोनों की लवस्टोरी के बारे में अब हर किसी को पता है। हालांकि अभी इस कपल ने पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं किया है कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, इशारों ही इशारों में कपल के जज्बात जाहिर जरुर हो जाते हैं। हाल ही में ये कपल करण जौहर के घर पर पार्टी करने गया था। देर रात दोनों को स्पॉट किया गया। जानकारी के मुताबिक करण ने अपने घर पर एक पार्टी का इंतजाम किया था, जहां दोनों स्टार्स पहुंचे थे।

पार्टी में आलिया रणबीर एक ही गाड़ी में पहुंचे थे। इनके साथ डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी नजर आए। दोनों के चेहरे पर स्माइल देखने लायक है। तस्वीरों को देखकर साफ लग रहा है कि वो दोनों एक दूसरे की कंपनी को कितना एंजॉय कर रहे हैं। इस दौरान आलिया पिंक सूट में बेहद खूबसूरत दिखीं। वहीं, रणबीर ग्रे टीशर्ट में काफी हैंडसम दिखे। बता दें कि आलिया और रणबीर इन दिनों दोनों बॉलीवुड की क्यूटेस्ट जोड़ियों में से एक हैं। हालांकि अक्सर दोनों अपने रिलेशनशिप पर बात करने के लिए बचते ही रहे हैं। बीते दिनों आलिया और रणबीर की रोका सेरेमनी खबरें सामने आई थीं कि कपल ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। जिसके बाद दोनों जल्द शादी करने का भी मन बना रहे हैं।

कहा जा रहा है कि इनके परिवार को भी इनका रिश्ता मंजूर है। हालांकि अभी ये तय नहीं हुआ है कि ये कब शादी करेंगे। पर माना जा रहा है कि अगले साल तक दोनों शादी कर लेंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो रियल लाइफ के साथ-साथ रील लाइफ में भी इनकी जोड़ी दिखने वाली है। दरअसल, दोनों जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी लीड रोल में हैं। फिल्म को अयान मुखर्जी ही डायरेक्ट कर रहे है। आपको बता दे ये फिल्म तीन पार्ट में रिलीज होगी। फिल्म का पहला पार्ट 25 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रहा है।