हरिद्वार पहुंचे राज्यसभा सांसद अमर सिंह, समाजवादी पार्टी को बताया नमाजवादी पार्टी

By - Sep 21, 2018 06:51 AM
हरिद्वार पहुंचे राज्यसभा सांसद अमर सिंह, समाजवादी पार्टी को बताया नमाजवादी पार्टी

हरिद्वारः समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ भाजपा के साथ हाथ मिलाने की तैयारी में जुटे राज्यसभा सांसद अमर सिंह गुरुवार को धर्मनगरी हरिद्वार पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पतंजलि योगपीठ और कनखल में जगतगुरु के आश्रम में पहुंचकर साधु-संतों के साथ मुलाकात की। 
जानकारी के अनुसार, हरिद्वार पहुंचे अमर सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए सपा (समाजवादी पार्टी) पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि वह शुरू से ही धार्मिक प्रवृति के हैं, इसी के चलते तो उन्हें सपा के लोग पसंद नहीं करते हैं। इसके साथ ही अमर सिंह ने एक बार फिर समाजवादी पार्टी को नमाजवादी पार्टी करार दिया है। उन्होंने कहा कि सपा में अलाउद्दीन खिलजी, नादिर शाह अब्दाली, तैमूर लंग और खिलजी के वंशज के लोग शामिल होने का बड़ा बयान दिया है। अमर सिंह ने कहा कि देश में 1000 साल मुसलमानों और 150 साल तक अंग्रेजों के शासन के बावजूद भी संतों के कारण आज तक भी हिंदू संस्कार बचे हुए हैं। 
वहीं राज्यसभा सांसद ने तीन तलाक पर अपना बयान जारी करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तीन तलाक को खत्म कर ऐतिहासिक कदम उठाया है। इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि पीएम मोदी का यह कदम उन लोगों के पसंद नहीं आ रहा है जो लोग नारी को केवल भोग विलास की वस्तु समझते हैं।  अमर सिंह ने कहा कि स्त्री शक्ति ह भोग्य नहीं जबकि एक विशेष संप्रदाय के लोगों ने  महिलाओं को भोग विलास का साधन बना लिया है लेकिन अब पीएम मोदी ने कठोर कानून बनाकर सभी घर्मों की महिलाओं को बड़ा अधिकार दिया है।