राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को बताया चोर, तो रविशंकर ने कहा -बेशर्म हैं राहुल

By - Sep 25, 2018 01:04 PM
राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को बताया चोर, तो रविशंकर ने कहा -बेशर्म हैं राहुल

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री रविशंकर ने आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला और उन्हें बेशर्म तक कह दिया. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी का पूरा परिवार कमीशन पर जिंदा है. उनके यहां बिना कमीशन कोई काम नहीं होता है. उनके परिवार के साथ घोटालों का इतिहास जुड़ा है. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बात चाहे बोफोर्स की हो या नेशनल हेराल्ड की पूरे देश को इसके बारे में पता है.

रविशंकर ने कहा कि आजाद भारत के इतिहास में आज तक ऐसा नहीं हुआ था कि किसी पार्टी के अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री पर इस तरह की टिप्पणी की हो. गौरतलब है कि राहुल गांधी ने कल अमेठी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत में राफेल मुद्दे पर कहा था कि मजा तो अभी शुरू हुआ है, नरेंद्र मोदी चैकीदार नहीं चोर हैं. राहुल गांधी के इस बयान के बाद आज आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का अमेठी में विरोध किया और राहुल गांधी चोर है के नारे लगाये. राहुल अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर हैं इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के सोशल मीडिया वोलिंटियर्स के साथ बातचीत में कहा था कि यह तो शुरुआत है.

राफेल मुद्दे पर कई दिलचस्प चीजें सामने आयेंगी.उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी जी ने जो कारनामे किये है उनमें राफेल, ललित मोदी, विजय माल्या, नोटबंदी, गब्बर सिंह टैक्स इस सब में चोरी है. राहुल ने कार्यकर्ताओं के सामने कहा कि एक-एक कर हम दिखा देंगे कि यह यो नरेंद्र मोदी चौकीदार नहीं हैं, नरेंद्र मोदी चोर हैं. अभी तो शुरुआत हुई है अभी देखना मजा आयेगा. आने वाले 2-3 महीने में ऐसा मजा आयेगा दिखायेंगे हम आपको.