माकन: केजरीवाल ने दिल्ली का बेड़ागर्क कर दिया

By - Sep 27, 2018 05:16 AM
माकन: केजरीवाल ने दिल्ली का बेड़ागर्क कर दिया

दिल्ली: दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली का बेड़ागर्क कर दिया है. उन्होंने कांग्रेस की शील दीक्षित की सरकार का हवाला देते हुए कहा कि पिछले 15 सालों के विकास कार्यक्रम की बदौलत कांग्रेस ने दिल्ली को सजाकर केजरीवाल के सामने रखा था. लेकिन इन्होंने राज्य का बेड़ागर्क कर दिया है.
इसके अलावा माकन ने केजरीवाल को बहस करने की खुली चुनौती भी दी है. माकन ने कहा कि केजरीवाल जब चाहें जिस समय चाहें तब उनसे बहस कर सकते हैं. माकन ने कहा कि दिल्ली के मुद्दों पर केजरीवाल से बहस के लिए वह तैयार हैं, जगह और समय खुद वे तय करें.  
माकन ने कहा कि दिल्ली सरकार के प्रचार के विषय शिक्षा और स्वास्थ्य हैं तो केजरीवाल इसी विषय पर उनसे बहस कर लें. माकन ने इसके अलावा दिल्ली में सीलिंग को लेकर भी हमला बोला है. उन्होंने कहा कि एक तरफ केजरीवाल कह रहे हैं कि सीलिंग एमसीडी करा रही है दूसरी ओर दिल्ली सरकार के एसडीएम नोटिस दे रहे हैं. माकन ने कहा कि केजरीवाल गुमराह कर रहे हैं क्योंकि एसडीएम का नोटिस गैरकानूनी है. यह अधिकार मॉनिटरिंग कमिटी ही दे सकती है. माकन ने कहा कि सीलिंग के मुद्दे पर भी वो केजरीवाल से बहस के लिए तैयार हैं.