छपरा में BJP नेता के बेटे की चाकू से गोदकर हत्या

By - Oct 09, 2018 07:00 AM
छपरा में BJP नेता के बेटे की चाकू से गोदकर हत्या

पटनाः बिहार में बेखौफ अपराधी राज्य सरकार की कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। अपराधियों ने पितृपक्ष मेले के आखिरी दिन सोमवार को छपरा के भाजपा नेता गंगोत्री प्रसाद के बेटे पीयूष आनंद की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। भाजपा नेता के बेटे की हत्या के विरोध में पार्टी ने मंगलवार को छपरा बंद बुलाया है। 
जानकारी के अनुसार, मृतक सदर अस्पताल में दवा वितरण केंद्र पर कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर तैनात था। इसके अतिरिक्त पीयूष आनंद पूर्व में बजरंग दल का सक्रिय सदस्य रहा है और वर्तमान में भाजपा के व्यवसायिक प्रकोष्ठ से जुड़ा हुआ था। सोमवार रात वह मोटरसाइकिल से गड़खा थाना क्षेत्र के अलोनी गांव जा रहा था। इसी दौरान अपराधियों ने उसका पीछा किया। काफी देर पीछा करने के बाद अपराधियों ने पीयूष आनंद को पकड़ लिया और उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी।
घटना की सूचना मिलने पर गड़खा थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने एफआईआर दर्जकर अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है। भाजपा नेता के बेटे की हत्या के विरोध में मंगलवार को पार्टी के द्वारा छपरा बंद बुलाया गया है।