लिफ्ट देने के बहाने ब्यूटी पार्लर संचालिका के साथ रेप

By - Oct 08, 2018 09:34 AM
लिफ्ट देने के बहाने ब्यूटी पार्लर संचालिका के साथ रेप

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक ब्यूटी पार्लर संचालिका के साथ 3 युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने रेप किया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। पीड़ित युवती ने आरोपियों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया है।
जानकारी के मुताबिक फुगाना थाना क्षेत्र की रहने वाली ब्यूटी पार्लर संचालिका बुढाना कस्बे से सामान लेकर वापस लौट रही थी। इस दौरान वह बस का इंतजार कर रही थी। तभी उसी के गांव में रहने वाले 2 बाइक पर सवार 3 युवक मिल गए। वह लिफ्ट देने के बहाने युवती को जंगल में ले गए। यहां उन्होंने युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। वहीं जब युवती ने शोर मचाया तो आस-पास के लोग इक्ट्ठा हो गए। लोगों को आते देख युवक मौके से फरार हो गए। जिसके बाद युवती ने अपने परिजनों के साथ बुढाना कोतवाली पहुंचकर नामजद मुकदमा दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए रेप के एक आरोपी को गिरफ़्तार कर अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
इस बारे में जानकारी देते हुए एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि थाना बुढ़ाना में एक अभियोग पंजीकृत किया गया था। उसमे दुराचार करने की घटना सामने आई थी। इसमें एक व्यक्ति द्वारा दुराचार किया गया है बाकि उसमे दो उसके सहयोगी थे। एक आरोपी को गिरफ्तर कर लिया गया है। अन्य दो की गिरफ्तरी के प्रयास किए जा रहे हैं।