एशिया कप जीतने के बाद शास्त्री ने बांधे रोहित शर्मा की तारीफों के पुल

By - Sep 29, 2018 07:50 AM
एशिया कप जीतने के बाद शास्त्री ने बांधे रोहित शर्मा की तारीफों के पुल

एशिया कप 2018 का खिताब जीतने के बाद भारतीय मुख्य कोच रवि शास्त्री ने पूरी टीम के साथ-साथ रोहित शर्मा की खूब तारीफ की। रोमांचक मुकाबले में बांग्‍लादेश को तीन विकेट से हराकर भारत सातवीं बार एशिया कप चैंपियन बन गया है। आखिरी गेंद तक चलने वाले इस महामुकाबले में भारतीय मिडर आॅर्डर ने अच्छा प्रदर्शन कर आलोचकों को करारा जवाब दिया।
मैच के बाद शास्त्री ने बातचीत करते हुए कहा, ''अलग तरह का फोर्मेट था, लेकिन मुझे लगता है कि हम सब को पता है हमने इंग्लैंड में अच्छा खेल दिखाया है। ये आपको स्कोरबोर्ड पर नही दिखाई देगा। ये एक अलग तरह का फॉर्मेट था तो हमे एक अलग तरह से शुरुआत करनी थी. जिस तरह से हमने खेल दिखाया वो आज मुझे अच्छा लगा। हम पहले मैच में थोड़ी से ढील शुरुआत की थी, लेकिन इसके बाद हमने वापसी की। आज के मैच में हमारी फील्डिंग हमारे लिए काफी ज्यादा फायदेमंद रही है। हमने इससे 30-40 रन बचाए हैं।
रोहित की जमकर तारीफ की
उन्होंने रोहित की तारीफ करते हुए कहा, ''मुझे रोहित कप्तानी काफी ज्यादा पसंद आए है। उसने जिस तरह से गेंदबाज़ी में बदलाव किए है वो शानदार थे। उसकी कप्तानी की वजह से आखिरी के तीस ओवर में हमने वापसी भी की। मैच की बात करें तो भारत 7वीं बार एशिया का चैंपियन बन चुका है। टाॅस हारकर बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 222 रन बनाए। फिर मैदान में उतरी भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 3 विकेट रहते हासिल कर लिया। विजयी शॉट केदार जाधव के बल्‍ले से निकला।