आलिया-सोनाक्षी को गोद में उठाकर वरुण ने यूं की मस्ती, देखें धांसू तस्वीरें

By - Apr 14, 2019 10:11 AM
आलिया-सोनाक्षी को गोद में उठाकर वरुण ने यूं की मस्ती, देखें धांसू तस्वीरें

फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इन दिनों फिल्म की स्टारकास्ट जमकर प्रमोशन कर रही है। मुंबई, जयपुर, जालंधर में प्रमोशन के बाद फिल्म की पूरी टीम दिल्ली पहुंची है। लेकिन इन तस्वीरों में संजय दत्त नजर नहीं आ रहें हैं। इस दौरान कलंक की पूरी टीम ने येलो और ऑफ व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखी। तस्वीरों में वरुण ने मस्टर्ड कुर्ता, येलो जैकेट, ब्राउन पैंट्स और उसी कलर के बूट्स पहने हुए काफी हैंडसम दिखे।

वहीं, आलिया येलो कुर्ता और स्कर्ट पहने हुए बला की खूबसूरत लग रही हैं। सोनाक्षी ने येलो सूट के साथ हैवी दुपट्टा कैरी किया था। आदित्य ने मस्टर्ड कुर्ता और ब्लैक जींस पहना है। साथ ही माधुरी ने फ्लोर लेंथ वाइट अनारकली पहने हुए हमेशा की तरह चांद का टुकड़ा लग रही हैं। लेकिन तस्वीरों में इस बार कुछ खास देखने को मिला। दरअसल, मुंबई, जयपुर, जालंधर के प्रमोशन के वक्त अक्सर वरुण आलिया को गोद में उठाए हुए नजर आए थे,

लेकिन दिल्ली प्रमोशन पर वरुण ने आलिया के साथ-साथ सोनाक्षी सिन्हा को गोद में उठा लिया। इस दौरान पूरी टीम ने जमकर मस्ती की। इन स्टार्स की मस्ती करते हुए कई तस्वीरें सामने आईं हैं। फिल्म की बात करें तो कलंक में वरुण धवन और आलिया भट्ट के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त हैं।इस फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है। कई साल बाद श्कलंकश् में संजय और माधुरी की जोड़ी नजर आएगी। ये फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। फिल्म में वरुण और आलिया की लवस्टोरी नजर आएगी।