अखिलेश ने मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, कहा पार्टी होनी चाहिए

By - Sep 17, 2018 11:29 AM
अखिलेश ने मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, कहा पार्टी होनी चाहिए

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लोकसभा चुनावों की समाजवादी पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ चुनावी रणनीति बनाना शुरू कर दिया है। इस बीच विश्वकर्मा पूजा कर अवसर पहुंचे लखनऊ स्थित सपा कार्यालय पहुंचे अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत में जहाँ पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी तो वहीँ प्रधानमंत्री से रिटर्न गिफ्ट की भी मांग कर डाली। 

अखिलेश यादव ने कहा कि रिटर्न गिफ्ट के रूप में पीएम को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का पूरा पैसा केंद्र सरकार से देना चाहिए ताकि बैंकों से लोन ना लेना पड़े। मीडिया से बातचीत में अखिलेश यादव ने कहा कि आज के दिन नेता जी ने अवकाश घोषित किया था जिसे इस सरकार ने रोक दिया। उन्होंने कहा कि जब विश्वकर्मा समाज के सहयोग से सरकार बनेगी तब फिर इसी तरह जयंती मनाई जाएगी। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने बसपा अध्यक्ष मायावती के सम्मानजनक सीटों पर गठबंधन के प्रस्ताव पर कहा कि सभी चाहते हैं बीजेपी हटे। आने वाले समय में आप लोग देखेंगे कि बहुत अच्छा गठबंधन होगा।

अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि देश में महंगाई कितनी बढ़ रही है, डीजल पेट्रोल बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसा चमत्कार बीजेपी करे कि जितने भी रुपए डॉलर में हैं उतने ही डॉलर रुपए में हों जाएं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि देश का हर व्यक्ति अब बीजेपी से परेशान है और उसे सत्ता से हटाना चाहता है। भाजपा को सत्ता से हटाने में क्षेत्रीय दलों की भूमिका सबसे बड़ी होने वाली है।